Home STATE कमलनाथ के गढ छिदंवाडा में अमरवाड़ा उपचुनाव में जीत का जश्न मनाएंगे...

कमलनाथ के गढ छिदंवाडा में अमरवाड़ा उपचुनाव में जीत का जश्न मनाएंगे CM मोहन यादव, क्या कमलेश शाह को मंत्री बनाने का करेंगे ऐलान

कमलनाथ के गढ छिदंवाडा में अमरवाड़ा उपचुनाव में जीत का जश्न मनाएंगे CM मोहन यादव, क्या कमलेश शाह को मंत्री बनाने का करेंगे ऐलान?

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिली हैं. पहले लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपना कब्जा और उसके बाद अमरवाड़ा उपचुनाव में कमलेश शाह की जीत ने बीजेपी का आत्मविश्वास और बढ़ा दिया है.

लोकसभा चुनाव के बाद अमरवाड़ा उपचुनाव में भी बीजेपी का डंका बजा है.

चुनाव के दौरान किए गए वादे को लेकर अब चर्चाएं तेज हो चली है.

ऐसा माना जा रहा है कि अब अमरवाड़ा को भी जल्द मंत्री मिल सकता
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिली हैं. पहले लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपना कब्जा और उसके बाद अमरवाड़ा उपचुनाव में कमलेश शाह की जीत ने बीजेपी का आत्मविश्वास और बढ़ा दिया है. यही कारण है कि कुर्सी संभालने के बाद सीएम मोहन यादव कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा आज 15वीं बार पहुंच रहे हैं. आपको बता दें यहां सीएम मोहन कमलेश शाह को मंत्री बनाने का ऐलान भी कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक सीएम मोहन यादव अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव जीतने पर मतदाताओं का आभार रोड शो और सभा के माध्यम से व्यक्त करेंगे. यह चुनाव बीजेपी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. इस चुनाव की कमान खुद सीएम मोहन और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संभाल रखी थी. यही कारण है कि प्रदेश के मुखिया आज अमरवाड़ा में बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

कमलेश को इनाम का इंतजार
दरअसल चुनाव के पहले सीएम ने कहा था कि छिंदवाड़ा को भी मंत्री पद मिलेगा. इसी के चलते अब कयास लगाया जा रहे हैं कि आज मुख्यमंत्री बड़ी घोषणा करेंगे. मोहन मंत्रिमंडल में अभी भी 3 जगह खाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें से एक जगह अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के लिए पक्की है. हाल ही में मोहन यादव ने कांग्रेस से बीजेपी में आए रामनिवास रावत को मंत्री बनाया है. यही कारण है कि रावत को मिले ईनाम के बाद अब कमलेश शाह की बारी है. इस कार्यक्रम सीएम मोहन के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे.