Home POLITICAL छिन्दवाड़ा प्रवास पर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ

छिन्दवाड़ा प्रवास पर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ

छिन्दवाड़ा प्रवास पर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ

छिन्दवाड़ा:- मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ व जिले के पूर्व सांसद श्री नकुलनाथ का आज छिन्दवाड़ा आगमन हुआ। ईमलीखेड़ा हवाई पट्‌टी पर कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नेताद्वय का गर्मजोशी से स्वागत किया। हवाई पट्‌टी पर बड़ी संख्या में उपस्थित कांग्रेसजन ने श्री कमलनाथ व श्री नकुलनाथ पुष्प माला, पुष्प गुच्छ देकर अभिनन्दन किया। वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की।

ईमलीखेड़ा हवाई पट्‌टी पर उपस्थित मीडियाकर्मियों ने श्री कमलनाथ से प्रश्न किया कि भाजपा के नेताओं द्वारा नेता विपक्ष राहुल गांधी को लेकर अनर्गल बयानबाजी की जा रही है। प्रत्युत्तर में श्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के पास अब कुछ बचा नहीं है। भाजपा के नेताओं के पास भी बोलने के लिये कुछ है नहीं तो वे राहुल गांधी जी की आलोचना कर रहे हैं और बिजूल की बयानबाजी किये जा रहे। देश की जनता सबकुछ देख रही है कि किस तरह भाजपा के नेता भाषा और राजनीति की मर्यादों को लांघ रहे हैं।

वन नेशन वन इलेक्शन को कैबिनेट से मंजूरी मिलने पर श्री कमलनाथ ने कहा कि यह अव्यवहारिक है प्रैक्टिकल नहीं है। आज अगर देश में कोई पार्टी अविश्वास प्रस्ताव ला दे तो देश के क्या हाल होंगे इस पर भी विचार करना चाहिये, यह तो मोदी सरकार का यह एक खिलौना है जिसे जनता का महंगाई, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध व अत्याचार से ध्यान भटकाने व जनता को उलझाने के लिये लाया गया है।

आज का दौरा कार्यक्रम:-

दिनांक 20 सितम्बर को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री कमलनाथ व श्री नकुलनाथ प्रात: 10 बजे चौरई विधानसभा के वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे, तत्पश्चात प्रात: 11 बजे परासिया विधानसभा, दोपहर 12 बजे जुन्नारदेव विधानसभा की आयोजित बैठक में सम्मिलित होने के उपरांत दोपहर 12.30 बजे किसान न्याय यात्रा में शामिल होंगे। अपहृंत 04.30 बजे जिला पंचायत के कांग्रेस के सदस्यों की बैठक में सम्मिलित होने के उपरांत सांय 05 बजे नगर निगम छिन्दवाड़ा के पार्षद दल की बैठक में सम्मिलित होंगे।