Home NATIONAL महाराष्ट्र के ठाणे (बदलापुर) स्कूल में बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर उबला...

महाराष्ट्र के ठाणे (बदलापुर) स्कूल में बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर उबला महाराष्ट्र..

रेलवे स्टेशन पर बच्चों के अभिभावकों ने किया हंगामा, ट्रेनों के थम गए पहिए

By admin
21 August 2024
पंचायत दिशा समाचार

मुंबई– जंहा पूरा देश कोलकाता में एक युवा महिला डॉक्टर के साथ हुए जघन्य बलात्कार और हत्या के मामले को लेकर देश में गुस्सा है। और उसे भूला भी नहीं था कि फिर महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक स्कूल में चार साल की दो लड़कियों के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना के विरोध में आक्रोशित सैकड़ों अभिभावक और स्थानीय लोग मंगलवार सुबह बदलापुर रेलवे स्टेशन की पटरियों पर आ गए. अभिभावकों और स्थानीय ने पूरे बदलापुर में रेलवे स्टेशन में जाकर हंगामा किया जिसकी वजह से ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई.इस आंदोलन में पुलिस ने बल प्रयोग भी किया लेकिन आंदोलन कर रहे लोगों ने रेलवे स्टेशन में कब्जा कर दिया था । पुलिस ने लाठीचार्ज किया फिर माहौल और बिगड़ने लगा लोग भी पुलिस पर पथ्थर बाजी किया

महाराष्ट्र के ठाणे में हुई इस धटना से पूरे महाराष्ट्र में इस धटना के खिलाफ लोग सडकों पर आ गयें ।स्कूली बच्चों के गुस्साए अभिभावक मंगलवार सुबह से ही स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगा रहे हैं.

ट्रेनों की आवाजाही हुई प्रभावित…

बदलापुर में विरोध-प्रदर्शन की वजह से अप और डाउन रूट पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है. ठाणे पुलिस ने किंडरगार्टन में पढ़ने वाली तीन और चार साल की दो लड़कियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में स्कूल के एक अटेंडेंट को गिरफ्तार किया था.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे
ने कहा..

महाराष्ट्र के ठाणे में हुई धटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने विरोध के बीच ने कहा कि उन्होंने बदलापुर की घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा, “इस मामले में पहले ही एक एसआईटी गठित की जा चुकी है और हम उस स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई करने जा रहे हैं, जहां यह घटना हुई थी. हम इस मामले को तेजी से निपटाने की प्रक्रिया में हैं और दोषी पाए जाने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा..

महाराष्ट्र सरकार ने बदलापुर में मचा बवाल के देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवा
बंद….

बदलापुर में मचा बवाल, प्रशासन ने बंद किया इंटरनेट
बदलापुर में मचे बवाल के बीच जिला और पुलिस प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। बदलापुर शहर में अगले आदेश तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अफवाह न फैलाई जाए इसके लिए स्थानीय प्रशासन की ओर से यह कदम उठाया गया है।