Home POLITICAL पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोहन सरकार पर कसा तंज…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोहन सरकार पर कसा तंज…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोहन सरकार पर कसा तंज…

मोहन सरकार ने सच्चाई से मुंह मोड़ा, झूठी ब्रांडिंग में सक्रिय, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मोहन सरकार को घेरा..
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मोहन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की मोहन सरकार मध्यप्रदेश को कर्ज में डूबने जा रही है । मोहन सरकार 1 महीने में दुसरी बार फिर 5000 करोड़ का कर्ज.लेने जा रही है । पहलें से कर्ज में डूबी मोहन सरकार के ऊपर लगातार खतरा मंडरा रहा है।

विभिन्न सेक्टरों में हो रही गिरावट को लेकर कमल नाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने बीजेपी पर झूठी ब्रांडिंग का आरोप लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार झूठी ब्रांडिंग कर अपनी पीठ थपथपाने में लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य की गिरती रैंकिंग को लेकर सोमवार को एक्स पर लिखा कि क्या मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश को हर मोर्चे पर सबसे पीछे करने की कसम खा ली है? कमलनाथ ने आगे लिखा कि पहले खबर आई कि मध्य प्रदेश का शिक्षा बोर्ड देश में सबसे खराब प्रदर्शन वाले राज्यों में पहुंच गया है और अब खबर है कि मध्य प्रदेश निर्यात के मामले में 13वें स्थान से लुढ़ककर 15वें स्थान पर पहुंच गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मोहन सरकार को घेरा..।

कमलनाथ ने.अन्य क्षेत्रों का जिक्र करते हुए कहा कि उधर महिला सुरक्षा, दलित और आदिवासी सुरक्षा के मामले में मध्य प्रदेश का रिकॉर्ड और भी खराब हो गया है। स्वास्थ्य शिक्षा का हाल यह है कि मध्य प्रदेश की पहचान व्यापम और नर्सिंग जैसे घोटालों से होने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से सवाल किया कि समाज की सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था, हर पहलू पर इतनी नाकामी क्यों हासिल हो रही है? इससे बढ़कर चिंता की बात यह है कि मध्य प्रदेश सरकार इन सारे विषयों पर एकदम चुप है। क्या जनता के विकास के ये सबसे महत्वपूर्ण पैरामीटर सरकार की प्राथमिकता से बाहर हो गए हैं? ऐसा लगता है कि मध्य प्रदेश की सरकार ने जमीनी सच्चाई से पूरी तरह पीठ फेर ली है और प्रदेश को उसके हाल पर छोड़ कर, खुद सिर्फ झूठी ब्रांडिंग से अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त हो गई है।