Home CRIME बिजली विभाग की लापरवाही से हुई घटना,

बिजली विभाग की लापरवाही से हुई घटना,

बिजली विभाग की लापरवाही से हुई घटना,

बिना सेफ्टी किट के बिजली ठेकेदार कर रहा था काम…

खंभें में तार जोड़ते वक्त कंरट लगने से गिरा युवक की मौत..

छिदंवाडा – बिजली विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार की मनमानी से आए दिन कहीं ग्रामीणों की जान जोखिम में पड़ रही है तो कहीं प्राईवेट बिजली ठेकेदार के यंहा काम करने वाले युवकों की दर्दनाक मौत हो रही है. लेकिन जिम्मेदार अधिकारी हो रही घटनाओं पर पर्दा डालते नजर आते हैं.

मामला जुन्नारदेव विधानसभा अंतगर्त श्रीझोत ग्राम में बिजली के प्राईवेट ठेकेदार का काम करते समय खंभे में डीपी में करंट लगने से जामई निवासी युवक हेंमत नामक की मौत हो गई हेंमत विद्युत विभाग में लाइनमैन के पद पर संविदा पर कार्यरत था. आनन-फानन में सहकर्मी व ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तामिया ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत्य घोषित कर दिया.

आखिर कब तक ग्रामीण युवकों की मौत होते रहेगी .?

छिदंवाडा जिलें में इन दिनों बाहर के प्राईवेट बिजली ठेकेदार आ गयें है और ग्रामीण युवकों को पैसे के लोभ देकर बिजली विभाग में काम करने लगते है ।जंहा उन्हें अनुभव नहीं होता है और उन्हें खंभे में चढकर बिजली का काम करते है ।आज जो बिजली विभाग के लाइनमेन है वो कभी भी खंभे में चढकर का नहीं करते सब प्राईवेट लडकों से काम करते है । इसलिए ऐसी दुर्धटना हो रही है ।क्यो ना पुलिस को बिजली विभाग एंव प्राईवेट ठेकेदार पर एफआईआर करना चाहिए

मौके पर तामिया हाँस्पिटल पहुंची पुलिस के मामला दर्ज कर लिया है ।

रिपोर्ट- ठा.रामकुमार राजपूत

मोबाइल-8839760279