Home CRIME छिंदवाड़ा शहर के फव्वारा चौक पर लाठी और डंडों से पीट-पीटकर शख्स...

छिंदवाड़ा शहर के फव्वारा चौक पर लाठी और डंडों से पीट-पीटकर शख्स की हत्या….

छिंदवाड़ा शहर के फव्वारा चौक पर लाठी और डंडों से पीट-पीटकर शख्स की हत्या..

छिदंवाडा- जिलें में इन दिनों कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। पुलिस का डर लोगों के मन से समाप्त हो गया है । जिसका नजारा देखने को मिला शहर के फव्वारा चौक पर जंहा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यंहा पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवालिया निशान खंडे हो रहे है क्योंकि जंहा ये धटना हुई है वहां से महज 100 मीटर की दूरी पर कोतवाली थाना है ।आखिर कहा थी कोतवाली पुलिस .. जबकि फव्वारा चौक पर कोई गाड़ी खड़ी हो जाए तो पुलिस टोक देती है… लेकिन करीब 1/2 धंटे झंगड़ा होते रहा और लाठी – डंडों से किसी की पीट- पीट कर हत्या हो जाए …


रविवार रात बीच फव्वारा चौक में हत्या जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यंहा पर कुछ लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की पीट- पीटकर मौत के धाट उतार दिया गया । घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । जिसमें चार लोग एक लाठी से पीटते नजर आ रहे हैं।

आखिर कहा थी कोतवाली पुलिस ,धटना होने के बाद पहुंची पुलिस

..
धटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को राउंडअप किया है ।जानकारी में कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि सुकलुढाना निवासी शंभू (40) पिता सेबूलाल पुसाम अपने साथियों हैदर, गोटिया, हैदर की पत्नी और उसके बेटे के साथ अपने घर जा रहा था। जहां हैदर ने शंभु को कहा कि, तू मेरी पत्नी पर बुरी नीयत रखता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। हैदर, गोटिया और अन्य 2 लोगों ने उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। धायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का दर्ज कर लिया है।