Home CRIME प्रेमिका के लिए किराए की कैब से तय की 11सौ कि.मी की...

प्रेमिका के लिए किराए की कैब से तय की 11सौ कि.मी की दूरी…

प्रेमिका के लिए किराए की कैब से तय की 11सौ कि.मी की दूरी…

सोशल मीडिया से हुई थी दोस्तों

छिदंवाडा का लड़का पहुंचा बंगाल, मिला कंकाल

By admin
14 August 2024

पंचायत दिशा समाचार

छिदंवाडा (म.प्र )– मध्यप्रदेश के एक लडके को सोशल मीडिया में दोस्ती मंहगी पड़ गई । छिंदवाड़ा का एक लड़का कैब किराए पर लेकर अपनी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर पहुंच गया. वहां लड़की के परिवार वालें ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. कैब वाला लड़के को अस्पताल ले जाने के लिए निकला. लेकिन रास्ते में घायल युवक की मौत हो गई, इसलिए कैब ड्राइवर ने मृतक के शव को झाड़ी में फेंक आया. अब पुलिस को मौके से नरकंकाल मिला है.

मध्य प्रदेश के छिंदवाडा के एक लड़के की पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में हत्या कर दी गई. पुलिस को एक माह बाद मृतक का कंकाल मिला है. लड़का छिंदवाड़ा से कैब बुक करके करीब 11 सौ कि.मी की दूर तय करके अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था. कैब ड्राइवर का बयान है कि लड़की के घरवालों ने हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, पूरा मामला छिंदवाड़ा के गुरैया में रहने वाले एक फरियादी ने बीते 8 अगस्त को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट देहात थाना में दर्ज कराई. रिपोर्ट में लिखवाया कि गजेन्द्र चौधरी (18 साल) पश्चिम बंगाल गया था. उसका कोई पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.